December 11, 2017 6:46 pm

शिलाई में फूंका हर्षवर्धन का पुतला 

सचिन ओबराय ( पौंटा साहिब, सिरमौर) शिलाई विधानसभा क्षेत्र में अपने विधायक बलदेव तोमर का पुतला जलाये जाने और उनपर बेबुनियाद आरोप लगाये आने पर भाजयुमो तल्ख होकर सडकों पर उतर आई है। जिसके चलते आज शिलाई में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 4पूर्व विधायक एवं रोज़गार सृजन बोर्ड के चेयरमैन हर्षवर्धन चौहान का पुतला जलाया और शिलाई बाजार में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजयुमो शिलाई द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया तथा रोज़गार सृजन बोर्ड के चेयरमैन हर्षवर्धन चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी भी की गई। इस दौरान “गली-गले में शोर है, हर्षवर्धन चोर है”, “हर्षवर्धन मुर्दाबाद” व “हर्षवर्धन होश में आओ” आदि नारे लगाये गये।

युवा मोर्चा ने पूर्व विधायक को चेतावनी दी की वो अपनी गन्दी राजनीति करने से बाज आए, वरना हर गाँव में उनका विरोध किया जाएगा। युवा मोर्चा ने कहा कि पूर्व विधायक बताए की उन्होंने 20 साल में क्यों नेडा की सड़क नही बनाई। अपने 20 साल के कार्यकाल में एक बार भी सड़क को प्राथमिकता में क्यों नही डाला। उन्होंने आंध्रा और नेडा सड़क के काम को क्यों रुकवाया। आज जब शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने सड़क को विधायक प्राथमिकता में डाला तो अपना श्रेय लेने के चक्कर टेंडर होने से पहले ऐसा ढोंग किया जा रहा है। हर्षवर्धन बताए अगर वो सड़क बनाने के पक्ष में थे तो सड़क बनाने की मंजूरी दिलवाते न की लोगो को ठगने का काम करते। युवा मोर्चा ने आखरी चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपनी इन हरकतों से बाज आ जाए वरना अंजाम भुगतने को तयार रहे। आने वाले चुनाव में शिलाई की जनता इस छल और कपट का जवाब जरूर देगी।

इस दौरान युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र ठाकुरमहामंत्री अनिल चौहानविक्रम नेगीरतन भुट्टो, अर्जुन नेगीसंजीव ठुन्डू, राकेश, बलबीर ठाकुरसंजू बिरसांटाप्रताप जस्ता, यशपालकवर सिंह ,सूरत चौहान ,सोहन तोमर,कुलदीप राणा सतपाल, मदन सिंहकमलेश नेगीनरेंदर तोमरराजेंदर तोमरविनोद तोमर व् पंकज वर्मा आदि सहित सैंकडों युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *